• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
Advertisement
Advertisement
1 of 2

एशियन कप क्वा. : तैयारी के लिए कंबोडिया से भिडेगा भारत

नोम पेन्ह (कंबोडिया)। भारतीय फुटबॉल टीम बुधवार जब कंबोडिया के खिलाफ उन्हीं की धरती पर दोस्ताना मैच खेलने उतरेगी, तो उनकी कोशिश एशियन फुटबॉल परिसंघ (एएफसी) एशियन कप क्वालीफायर से पहले अपनी तैयारियों को नई धार देना रहेगी। इस मैच के तहत टीम अपनी गलतियों में सुधार कर एशियन कप क्वालीफायर में बेहतर प्रदर्शन करना चाहेगी। भारत का मुकाबला पिछले साल सितंबर में प्योटरे रिको के खिलाफ हुआ था।

इस मैच में भारतीय टीम ने गुरप्रीत सिंह संधु के नेतृत्व में 4-1 से जीत हासिल की थी। विश्व रैंकिंग में कंबोडिया की टीम भारत (132वें स्थान) से 41 अंक पीछे 173वें स्थान पर है। इस साल जनवरी में साऊदी अरब के खिलाफ हुए मुकाबले में कंबोडिया को 2-7 से हार का सामना करना पड़ा था।

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) की आधिकारिक वेबसाइट भारतीय टीम के कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन के हवाले से कहा गया है, हमें वहां एस्ट्रोटर्फ पर खेलना होगा। हम घास युक्त मैदान पर खेलना चाहते थे। लेकिन हमें सामंजस्य बिठाना होगा। एशियन कप क्वालीफायर में म्यांमार से होने वाले मैच से पहले कंबोडिया के खिलाफ दोस्ताना मैच हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण है। मैं इसके लिए एआईएफएफ का शुक्रगुजार हूं।


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian football team to take on cambodia for preparation of asian cup qualifier tournament
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य
Advertisement

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved