• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

म्यांमार के खिलाफ मैच से पहले ऐसा बोले भारतीय कोच कांस्टेनटाइन

मडगांव। भारतीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच स्टीफन कांस्टेनटाइन ने एएफसी एशियन कप क्वालीफायर यूएई-2019 में मंगलवार को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में म्यांमार के खिलाफ होने वाले मैच से पहले कहा कि टीम को अपनी लय बरकरार रखने की जरूरत है। मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में कांस्टेनटाइन ने कहा, यह मैच एशिया कप की तैयारी का पहला कदम है जो 14 महीने बाद है। उन्होंने कहा, यह मैच हमें अपनी टीम की गहराई को परखने का मौका देगा।

कांस्टेनटाइन ने हालांकि अपनी विपक्षी टीम का सम्मान करते हुए कहा है कि मैच किसी का भी हो सकता है। उन्होंने कहा, म्यांमार काफी अनुशासन से खेलने वाली टीम है। उनके कोच उनके साथ आठ साल से हैं और वह एक ही तरह की रणनीति के चलते टीम बना रहे हैं। उन्होंने कहा, मैं मानता हूं कि पहले चरण के मैच में उनके पास गेंद ज्यादा समय तक रही थी। उन्होंने हमें पूरे समय काफी दबाव में रखा, लेकिन आखिर में जीत हमारी हुई थी।

हम पूरे तीन अंक ले गए थे। अंत में मायने यह रखता है कि तीन अंक किस टीम के पास गए चाहे गेंद किसी के पास भी अधिक समय तक रही हो। म्यांमार कोच के छेत्री को उनके देश का पासपोर्ट देने के बयान पर भारतीय कोच ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर वे मुझे म्यांमार का पासपोर्ट देते हैं तो मैं अपने साथ उदांता और जेजे को भी ले जाऊंगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian football team coach stephen constantine speaks before match against Myanmar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian football team, coach stephen constantine, match, myanmar, sunil chhetri, indian captain chhetri, india vs myanmar, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved