• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कोपा अमेरिका-2015 के विलेन सिल्वा को इस बात की उम्मीद

रियो डी जनेरियो। ब्राजील फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान थियागो सिल्वा को उम्मीद है कि वे इस वर्ष रूस में होने वाले फुटबॉल विश्व कप के लिए ब्राजील की टीम में जगह बनाने में कामयाब रहेंगे। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, 33 वर्षीय डिफेंडर सिल्वा की गलती से कोपा अमेरिका 2015 में पैरागुए को ब्राजील के खिलाफ क्वार्टर फाइनल मैच में एक पेनल्टी किक मिल गई थी जिसके कारण ब्राजील वह मैच हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गया।

इस घटना के बाद से वे ब्राजील फुटबॉल में हाशिये पर रहे हैं। ब्राजील की टीम में अभी मारक्विन्होस और मिरांडा जैसे डिफेंडर हैं। अखबार फोल्हा दे एस.पाउलो ने सिल्वा के हवाले से बताया कि वे दोनों अच्छा खेल रहे हैं और बहुत कम गलतियां कर रहे हैं। लेकिन मैं नहीं समझता की ब्राजील की टीम में किसी खिलाड़ी की जगह सुनिश्चित है। सिल्वा ने कहा, मैं अपनी काबीलियत से वाकिफ हूं और अन्य खिलाड़ी अपनी।

मुझे बस हर दिन कड़ी मेहनत करनी है और मौके अपने-आप मिलेंगे। ब्राजील को 2014 विश्व कप के सेमीफाइनल में जर्मनी के खिलाफ 7-1 की करारी हार झेलनी पड़ी थी। सिल्वा ने कहा, 2014 में जो हुआ, उसे भूला नहीं जा सकता। अगर हम विश्व कप जीत भी जाते हैं तो हम उस मैच को नहीं भुला सकते, लेकिन खिताब अपने नाम कर उस हार के प्रभाव को कम कर सकते हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Former captain of brazil Thiago Silva hopes to make comeback in national team
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: former captain, brazil, thiago silva, national team, copa america cup-2015, germany, paraguay, neymar, real madrid, psg, marsello, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved