• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

U-17 विश्व कप : क्वार्टर फाइनल में पहुंचे इंग्लैंड और माली

कोलकाता। इंग्लैंड और माली की अंडर-17 टीमें यहां जारी फीफा विश्व कप टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर चुकी हैं। इंग्लैंड ने मंगलवार को विवेकानंद युवा भारती क्रीडांगन मैदान पर खेले गए प्री-क्वार्टर फाइनल मैच में पेनल्टी शूटआउट में 5-3 से मात दी, वहीं माली ने गोवा के पंडित जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए मैच में इराक को 5-1 से हराया।

इंग्लैंड के लिए जापान के खिलाफ जीत हासिल करना आसान नहीं था। दोनों टीमें के बीच तय समय की समाप्ति तक का मैच गोलरहित रहा और इस कारण दोनों टीमों को पांच-पांच पेनल्टी शूटआउट का मौका दिया गया। इंग्लैंड के लिए रिहान ब्रेवस्टर, कालुम हुडसोन ओडोई, फिल फोडेन, गोलकीपर कुर्टिस एंडरसन और नेया किर्बी ने सफलता हासिल की।

जापान के लिए युकीनेरी सुगावारा, तेसेई मियाशीरो और सोइचीरो कोजुकी ने सफलता हासिल की, लेकिन बाकी दो खिलाड़ी असफल रहे। इस प्रकार इंग्लैंड ने जापान को पेनल्टी शूटआउट में 5-3 से मात देकर जीत हासिल करते हुए क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया, जहां उसका सामना 21 अक्टूबर को गोवा में अमेरिका से होगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-FIFA Under-17 World Cup : England and Mali enter in quarter final
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fifa under-17 world cup, england, mali, enter in quarter final, goa, japan, iraq, pre quarter final, fifa under-17 world cup 2017, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved