• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इस स्टार फुटबॉलर ने बनवाया ओम नम: शिवाय का टैटू, लिखा...

Englsih footballer Theo Walcott gets Om Nama Shivaya tattoo on back - Football News in Hindi

नई दिल्ली। खिलाड़ी मैदान पर तो रंग बिखेरते ही हैं, साथ ही वे बाहरी दुनिया में भी फैंस का ध्यान बटोरने के लिए तरह-तरह के तरीके अपनाते रहते हैं। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में आर्सेनल क्लब से खेलने वाले स्टार फुटबॉलर थियो वालकॉट ने भी कुछ ऐसी ही पहल की है। दरअसल वालकॉट ने अपनी पीठ पर ओम नम: शिवाय मंत्र का टैटू गुदवा इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

साथ ही ट्वीट किया कि अपना दिल खोलो, डर, नफरत या जलन को खत्म करो ताकि कभी ना खत्म होने वाली खुशी को अनुभव कर सको। पूर्व में वालकोट ने अपनी दाईं कलाई पर संस्कृत में कुछ शब्द लिखा टैटू गुदवाया। आर्सेनल को 26वीं ईपीएल में अपना पहला मैच 12 अगस्त को लिसेस्टर सिटी के खिलाफ खेलना है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी कुछ विदेशी खिलाडिय़ों में हिंदी के प्रति प्रेम दिखा था। इंग्लैंड के स्टार फुटबॉलर डेविड बैकहम ने हिंदी में अपने बाजू पर व्हिक्टोरिया और रूस की टेनिस स्टार मारिया शारापोवा ने गर्दन पर जीत लिखवाया था। मशहूर मॉडल विक्टोरिया, बैकहम की पत्नी हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Englsih footballer Theo Walcott gets Om Nama Shivaya tattoo on back
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: englsih footballer, theo walcott, om nama shivaya, tattoo on back, arsenal, david beckham, maria sharpova, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved