• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कोच साम्पोली ने कहा, यह मेसी से अधिक मेरे लिए बड़ा मुद्दा है

मॉस्को। अर्जेंटीना के स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी इस माह नाइजीरिया के खिलाफ खेले जाने वाले दोस्ताना मैच के लिए अपनी टीम के साथ मैदान पर नहीं उतर पाएंगे। अर्जेंटीना के कोच जॉर्ज साम्पोली ने इसकी जानकारी दी। नाइजरिया के खिलाफ दोस्ताना मैच 14 नवम्बर को खेला जाएगा। मेसी को रूस के खिलाफ इस सप्ताह खेले जाने वाले मैच के लिए अर्जेंटीना टीम में शामिल किया गया है।

रूस और अर्जेंटीना का मैच शनिवार को लुझनिकी स्टेडियम में खेला जाएगा। मरम्मत के बाद इस स्टेडियम में खेले जाना वाला यह पहला मैच होगा। साम्पोली ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, यह मेसी से अधिक मेरे लिए बड़ा मुद्दा है। मैंने उनसे बात की है। हो सकता है कि वह नाइजीरिया के खिलाफ भी दोस्ताना मैच खेलना चाहें।

इतिहास में अब तक मेसी ने राष्ट्रीय टीम के साथ किसी भी मैच को खेलने के लिए मना नहीं किया है। कोच ने कहा कि मेसी को कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है। वह विश्व के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं और वैश्विक राजदूत होना एक बड़ी जिम्मेदारी होती है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Argentina football team coach jorge sampaoli says that lionel messi...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: argentina, football team, coach jorge sampaoli, lionel messi, gareth bale, nigeria, real madrid, atletico madrid, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved