• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भारत में 4.7 करोड़ ने देखा फीफा अंडर-17 विश्व कप, इन्हें पछाड़ा

नई दिल्ली। भारत की मेजबानी में हुए फीफा अंडर-17 विश्व कप को देशभर में 4.7 करोड़ लोगों ने देखा। यह आंकड़ा बार्क ने जारी किया है। भारत में पहली बार आयोजित अंडर-17 विश्व कप का प्रसारण भारत में सोनी पिक्चर्स नेटवर्क (एसपीएन) पर किया गया था। यह भारत में फुटबॉल के कई बड़े टूर्नामेंट्स फीफा कंफेडेरेशन कप-2017, इंग्लिश प्रीमियर लीग-2017, स्पेनिश लीग 2016-17 को देखने वाले दर्शकों की तादाद से कहीं ज्यादा है।

22 दिन तक चले इस टूर्नामेंट में दर्शकों की कुल तादाद का 40 फीसदी हिस्सा हिंदी और बंगाली भाषा में प्रसारण देखने वाले दर्शकों का था। कोलकाता के साल्ट लेक स्टेडियम में 28 अक्टूबर को इंग्लैंड और स्पेन के बीच खेले गए अंडर-17 विश्व कप के फाइनल को देखने 67 हजार लोग पहुंचे थे।

विश्व कप को देखने वालों की सबसे ज्यादा तादाद पश्चिम बंगाल, केरल और पूर्वोत्तर राज्यों से थी। वहीं मेट्रो शहरों में भी विश्व कप ने लोगों को अपनी तरफ खींचा। वहीं रेटिंग के अनुसार 45 फीसदी महिलाओं ने भी विश्व कप में अपनी दिलचस्पी जताई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-4.7 Crore people watch fifa under 17 world cup
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 47 crore people, fifa under 17 world cup, england, brazil, friendly match, spain, russia, salt lake stadium, francisco isco, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved