• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इस बात पर चेतेश्वर पुजारा से अलग है रिद्धिमान साहा की राय

कोलकाता। भारतीय टेस्ट टीम के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा का मानना है कि श्रीलंका के खिलाफ गुरुवार से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज दक्षिण अफ्रीका दौरे की तैयारी में मदद नहीं करेगी। भारत ने श्रीलंका को उसके घर में इसी साल खेल के तीनों प्रारुपों में 9-0 से मात दी थी। श्रीलंका से इस दौरे पर भी ज्यादा अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद नहीं है।

भारत हालिया दौर में अपने घर में टेस्ट में लगातार टेस्ट सीरीज जीतता आ रहा है। उसे श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट मैच, तीन वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है। वहीं हाल ही में भारतीय टेस्ट टीम के बल्लेबाजी क्रम की अहम कड़ी चेतेश्वर पुजारा ने कहा था कि श्रीलंका सीरीज से अगले साल होने वाले दक्षिण अफ्रीका दौरे की तैयारी करने में मदद मिलेगी।

साहा ने हालांकि सोमवार को पुजारा से इतर राय रखी है। उनका मानना है कि हर सीरीज अपने आप में एक चुनौती है और वो अभी दक्षिण अफ्रीका के बारे में नहीं सोच सकते। साहा ने भारतीय टीम के अभ्यास सत्र से पहले संवाददाताओं से कहा, हर टेस्ट अपने आपमें एक चुनौती है। श्रीलंका सीरीज दक्षिण अफ्रीका दौरे की तैयारी नहीं है।

अगर हम यहां अच्छा कर सकते हैं तो इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के बारे में सोचेंगे। साहा से जब ऑस्ट्रेलिया व न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे, टी20 और रणजी ट्रॉफी में खेलेने के बाद हुई थकावट में श्रीलंका सीरीज में खेलने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, पेशेवर क्रिकेट में हर किसी को थकावट होती है। इस चुनौती को सही व्यायाम, अच्छी नींद से दूर किया जा सकता है। हर चीज अगर संयुक्त रूप से की जाए तो काम करती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Wriddhiman Saha have different opinion from Cheteshwar Pujara on this matter
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: wriddhiman saha, different opinion, cheteshwar pujara, on this matter, saha pujara, india vs sri lanka, south africa, wicketkeeper saha, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved