• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अगले साल पाकिस्तान दौरा करेगी वेस्टइंडीज, खेलेगी T20 सीरीज

लाहौर। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (डब्ल्यूआईसीबी) ने अपनी टीम को अगले साल तीन टी20 मैच की सीरीज के लिए पाकिस्तान भेजने पर स्वीकृति जाहिर कर दी है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरमैन नजम सेठी ने इसकी जानकारी दी। अगले साल मार्च में दोनों टीमों के बीच तीन टी20 मैच खेले जाएंगे।

इस मुद्दे पर बात करते हुए सेठी ने इस बात का खुलासा किया कि दोनों देशों के क्रिकेट बोर्ड ने हर साल टी20 सीरीज के आयोजन के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। इस समझौते के तहत दोनों टीमें अगले पांच साल तक प्रति वर्ष पाकिस्तान और अमेरिका में टी20 सीरीज खेलेंगी।

कराची में जियो टीवी को दिए बयान में सेठी ने कहा, वेस्टइंडीज और पाकिस्तान ने टी20 सीरीज खेलने के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। ऐसे में दोनों टीमें अगले पांच साल तक प्रति वर्ष यह सीरीज खेलेंगी। दिन और स्थलों के मुताबिक ये मैच पाकिस्तान या अमेरिका में खेले जाएंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-West Indies cricket team to visit Pakistan next year for 3 match t20 series
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: west indies cricket team, pakistan, next year, 3 match t20 series, west indies, najam sethi, karachi, pcb chairman, america, wicb, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved