• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

वीरू ने कहा, हमने कभी नहीं सोचा था कि भविष्य में एक और...

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि विराट कोहली दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं। सहवाग का मानना है कि कोहली के पास अभी 10 साल और हैं इसी कारण वे आसानी से तेंदुलकर को पीछे कर सकते हैं। सहवाग ने शनिवार को समाचार चैनल इंडिया टीवी से बातचीत में कहा, हमने कभी नहीं सोचा था कि भविष्य में एक और सचिन होगा। लेकिन विराट कोहली ने मानसिकता को बदल दिया है।

मुझे लगता है कि विराट, सचिन के रिकॉड्र्स को पीछे छोड़ सकते हैं। उन्होंने कहा, विराट अभी सिर्फ 28 साल के हैं और उनके पास अभी 10 साल और बाकी हैं। मुझे लगता है कि वे कुछ और बड़े रिकॉड्र्स बनाएंगे और तेंदुलकर को पीछे छोड़ देंगे। कोहली ने वनडे में अभी तक 30 शतक लगाए हैं और वे खेल के इस प्रारूप में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाजों की सूची में दूसरे नंबर पर हैं।

उनके साथ ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग भी हैं, उनके भी 30 शतक ही हैं। इस सूची में पहला स्थान तेंदुलकर का है जिनके नाम 49 शतक हैं। हाल ही में कोहली ने कहा था कि सचिन के रिकॉर्ड तक पहुंचने में काफी मेहनत लगेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Virender Sehwag talks about Sachin Tendulkar and Virat Kohli
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: virender sehwag, sachin tendulkar, virat kohli, sehwag sachin kohli, india vs australia, kohli record, kohli sri lanka, viru, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved