• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

वीरू ने हिंदी दिवस के मौके पर की यह भूल, यूजर्स ने ली चुटकी

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद से सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वे अपने अलहदा अंदाज में विभिन्न क्षेत्र की हस्तियों को शुभ मौके पर शुभकामनाएं देते रहते हैं। इसके अलावा अन्य अवसरों पर भी वे कोई न कोई रोचक टिप्पणी करते हैं।

हालांकि वीरू ने गुरुवार को हिंदी दिवस के मौके पर ट्वीट में एक गलती कर दी, जिसके वजह से वे यूजर्स के निशाने पर आ गए। दरअसल सहवाग ने फैंस को ट्वीट करके बधाई दी, लेकिन उन्होंने इसमें हिंदी ही गलत लिख दिया। उन्होंने प्रख्यात कवि सुमित्रानंदन पंत की पंक्तियों का जिक्र करते हुए ट्वीट किया, हिन्दि हमारे राष्ट्र की अभिव्यक्ति का सरलतम स्त्रोत है!

इसके आगे वीरू ने अपने विचार व्यक्त करते हुए लिखा कि जो बात हिंदी में है वो किसी और में नही! 17 सितंबर को हिंदी कमेंट्री! सहवाग ने हिंदी को हिन्दि और स्रोत को स्त्रोत लिख दिया। उल्लेखनीय है कि 17 सितंबर से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का आगाज हो रहा है और सहवाग हिंदी में कमेंट्री करते नजर आएंगे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Virender Sehwag made mistake on hindi diwas on twitter, users target him
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: virender sehwag, mistake on hindi diwas, twitter, users target, viru, sehwag twitter, sumitranandan pant, india vs australia, odi series, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved