• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘क्योंकि खेलना आसान है, लेकिन देश के लिए खेलना मुश्किल है’

रायपुर। जब खेलता था तब मेरा बल्ला बोलता था और अब खाली हूं तो बस बोल हैं। यह कहना है भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग का। सहवाग शुक्रवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में युवा उत्सव के मौके पर इंडोर स्टेडियम में अराईज कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। उन्होंने हजारों की संख्या में मौजूद युवाओं को कामयाबी के टिप्स दिए।

सहवाग ने कहा कि स्वामी विवेकानंद की एक बात उनमें उत्साह भरती रही कि उठो, जागो और तब तक न रुको जब तक अपना लक्ष्य न हासिल कर लो। सहवाग ने इस मौके पर कहा, सपने देखें और उन्हें पूरा भी करें। छत्तीसगढ़ के युवाओं को अपने युवा होने का फायदा उठाना चाहिए। आज जितने भी युवाओं को सम्मानित किया गया सभी शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े थे।

एक कार्यक्रम ऐसा भी हो जिसमें खिलाडिय़ों का सम्मान हो। क्योंकि खेलना आसान है, लेकिन देश के लिए खेलना मुश्किल है। प्रदेश के युवाओं से उन्होंने कहा कि पहले लगता था कि नजबगढिय़ा ही सबसे बढिय़ा होते हैं, यहां आकर पता लगा कि छत्तीसगढिय़ा सबले (सबसे) बढिय़ा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Virender Sehwag addresses in yuva utsav at Chhattisgarh capital Raipur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: virender sehwag, yuva utsav, chhattisgarh, raipur, former indian opener sehwag, raman singh, cm raman singh, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved