• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 6

पहले स्थान पर हैं कोहली-पुजारा की जोड़ी, देखें टॉप-6 साझेदारियां

नई दिल्ली। भारत को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में खेले गए तीन मैच की सीरीज के पहले टेस्ट में 72 रन से हार मिली। वैसे तो भारत की हार के कई कारण रहे, लेकिन बड़ी साझेदारियों की कमी को भी एक अहम वजह माना जा सकता है।

दोनों पारियों में मिलाकर टीम इंडिया की तरफ से सिर्फ एक साझेदारी ही 50 रन से आगे बढ़ सकी। पहली पारी में हार्दिक पांड्या और भुवनेश्वर कुमार ने 7वें विकेट के लिए 99 रन जोड़े। भारतीय टीम को 13 जनवरी से सेंचुरियन में शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट में इस क्षेत्र में सुधार करना होगा। भारत को कप्तान विराट कोहली व चेतेश्वर पुजारा से खास उम्मीद रहेगी।

कोहली-पुजारा दक्षिण अफ्रीकी धरती पर भारत की ओर से टेस्ट में सबसे बड़ी साझेदारी करने के मामले में संयुक्त रूप से पहले स्थान पर हैं। उन्होंने 18 दिसंबर 2013 को जोहानसबर्ग में खेले गए टेस्ट की तीसरी पारी में तीसरे विकेट के लिए 222 रन बटोरे थे। यह टेस्ट ड्रा रहा था।

अब हम नजर डालेंगे दक्षिण अफ्रीकी सरजमीं पर टेस्ट में भारत के लिए की गईं सबसे बड़ी 5 साझेदारियों पर :-


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Virat Kohli and Cheteshwar Pujara are on no.1 position, see top 6 indian test partnerships in south africa
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: virat kohli, cheteshwar pujara, no1 position, top 6 indian test partnerships, south africa, india vs south africa, kohli pujara, hardik pandya, capetown test, centurion test, special story on cricket records, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved