• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 6

फिर साथ दिखे कोहली-अनुष्का, कप्तान के लिए आमिर, सानिया...

मुंबई। सुपरस्टार आमिर खान ने देश में युवा खिलाडिय़ों का समर्थन करने के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली की सराहना की है। वे इससे पहले एक शो में कोहली के साथ आए थे। विराट कोहली फाउंडेशन द्वारा आयोजित इंडियन स्पोट्र्स ऑनर अवाड्र्स के पहले संस्करण के दौरान शनिवार को आमिर ने कहा, मैं समझात हूं कि विराट कोहली देश में युवा खिलाडिय़ों को समर्थन देने की पूरी कोशिश कर रहे है जोकि एक शानदार विचार है।

आमिर खान के अलावा कोरियोग्राफर-फिल्म निमार्ता फराह खान और खेल जगत के अन्य सितारे भी इस सामरोह में शामिल हुए। कोहली और उनकी प्रेमिका अनुष्का शर्मा एक साथ रेड कार्पेट पर चले। अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, आज बहुत अच्छी बात यह है कि हम देश के लिए खेलों में योगदान देने वाले खिलाडिय़ों को सम्मान दे रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आगे कहा, मैं यहा उन्हें समर्थन देने आया हूं। बचपन में रग्बी, फुटबाल, बास्केटबॉल खेलता था इसलिए खेल के लिए अभी बहुत कुछ किया जाना बाकि है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Virat Kohli and Anushka Sharma seen in award function, know Aamir, Sania and Siddharth reaction
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: virat kohli, anushka sharma, award function, aamir khan, sania mirza, siddharth malhotra, virat kohli and anushka sharma, farah khan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved