• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

U-19 विश्व कप : बांग्लादेश और इंग्लैंड ने जीते अपने पहले मैच

क्वींसटाउन/लिंकन (न्यूजीलैंड)। बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने आईसीसी अंडर-19 वनडे विश्व कप टूर्नामेंट का विजयी आगाज किया है। बर्ट सटक्लीफे ओवल मैदान पर सोमवार को खेले गए मैच में बांग्लादेश ने कनाडा को 66 रनों से हराया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश ने कनाडा के खिलाफ आठ विकेट के नुकसान पर 264 रन बनाए। कनाडा की टीम को 265 रनों का लक्ष्य हासिल करना था, लेकिन उसकी पारी 198 रनों पर ही सिमट गई।

बांग्लादेश ने तोहिद हरिदोय (122) की शानदार शतकीय पारी और अफीफ हुसैन (50) के अर्धशतक के दम पर 264 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसमें मोहम्मद नईम की 47 रनों की पारी ने भी अहम भूमिका निभाई। इस पारी में कनाडा के लिए फैसल जमकांडी ने सबसे अधिक पांच विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी कनाडा के लिए कप्तान अर्सलान खान (63) के अलावा किसी ने भी अहम भूमिका नहीं निभाई। अफीफ हुसैन ने बांग्लादेश के लिए सबसे अधिक पांच विकेट लिए, वहीं हसन महमूद को दो विकेट मिले।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Under-19 World Cup : Bangladesh and England won their first match
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: under-19 world cup, bangladesh, england, first match, bangladesh vs england, newzealand, canada, namibia, towhid hridoy, luke hollman, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved