• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

U-19 एशिया कप : बांग्लादेश से हार भारत की चुनौती खत्म

कुआलालंपुर। मौजूदा विजेता भारत को अंडर-19 एशिया कप में लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा। भारत को दूसरे मैच में बांग्लादेश ने आठ विकेट से हरा दिया। नेपाल ने रविवार को भारत को मात देते हुए बड़ा उलटफेर किया था। इसके साथ ही भारत की एशिया कप में चुनौती खत्म हो गई।

भारतीय टीम की हार के कारण ग्रुप-ए से बांग्लादेश और नेपाल सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल रहे। ग्रुप-बी से पाकिस्तान और अफगानिस्तान ने अंतिम चार में जगह बनाई। मंगलवार को खेला गया मैच बरसात के कारण 32-32 ओवर का कर दिया गया। बांग्लादेश ने 188 रन के लक्ष्य को आसानी से दो विकेट के नुकसान पर चार ओवर का खेल शेष रहते हुए हासिल कर लिया।

पिनाक घोष (नाबाद 81), मोहम्मद नईम शेख (38) ने 82 रन की साझेदारी करते हुए टीम को ठोस शुरुआत दी। घोष ने इसके बाद मोहम्मद तौहीद हृदॉय (48 नाबाद) के साथ चौथे विकेट के लिए 83 रन की साझेदारी करते हुए जीत दिलाई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Under-19 Asia Cup : Bangladesh beat India by 8 wickets
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: under-19 asia cup, bangladesh, india, 8 wickets, india vs bangladesh, pinak ghosh, salman khan, havik desai, anuj rawat, mohammad rabul haq, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved