• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

...तो इसलिए टीम इंडिया के साथ इंडीज नहीं गए कोच अनिल कुंबले

लंदन। पिछले कुछ दिनों से भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और कोच अनिल कुंबले के बीच लगातार विवाद की खबरें आ रही हैं। ताजा घटनाक्रम से इस बात को फिर हवा मिली है। दरअसल मंगलवार को कुंबले वेस्टइंडीज दौरे के लिए रवाना हुई भारतीय टीम के साथ नहीं गए। हालांकि टीम के अंदरूनी सूत्रों का कहना है कि कुंबले के नहीं जाने की वजह कोहली से विवाद नहीं है।

कुंबले को यहां जारी आईसीसी वार्षिक कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने के लिए रुकना पड़ा है और वे इससे बाद टीम से जुड़ जाएंगे। सोमवार से शुरू हुई कॉन्फ्रेंस 23 जून तक चलेगी। कुंबले आईसीसी की क्रिकेट कमेटी के चेयरमैन हैं और इस कमेटी की बैठक 22 जून को होगी। इस बारे में बीसीसीआई के एक और अधिकारी ने कहा कि यह अच्छे संकेत नहीं हैं। उन्होंने कहा कि कई महीने पहले से आईसीसी मीटिंग की तारीखें और इंडीज दौरे का कार्यक्रम तय था।

कुंबले को भी इसकी जानकारी होगी, लेकिन मुझे लगता है कि वे शायद अब कोच के रूप में सेवा जारी रखने के इच्छुक नहीं हैं। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार हाल ही इंग्लैंड की धरती पर खत्म हुई चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान कुंबले और कोहली के बीच दूरियां साफ नजर आ रही थीं। यहां तक कि अभ्यास सत्र में वे दोनों नेट पर भी साथ नहीं दिखे। कुंबले गेंदबाजों को जरूर टिप्स देते नजर आए।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Team India departs for west indies without coach anil kumble
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: team india, west indies, coach anil kumble, virat kohli, kohli kumble, west indies tour, icc cricket committe, icc champions trophy, cac, sachi, sourav, laxman, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved