• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पोथास ने कहा, हमने सोचा है कि हम अब इस बारे में चर्चा नहीं करेंगे

नई दिल्ली। श्रीलंका टीम के अंतरिम कोच निक पोथास ने इस बात को माना की फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन मंगलवार को उनकी टीम के कुछ खिलाडिय़ों की डॉक्टर ने जांच की थी, लेकिन उन्होंने साथ ही कहा कि वो क्या टेस्ट थे वो उन्हें नहीं पता। ऐसी खबरें थी प्रदूषण की समस्या से जूझ रही श्रीलंका टीम के खिलाडिय़ों की जांच के लिए डॉक्टर को बुलाया गया था।

पोथास ने दिन का खेल खत्म होने के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, कुछ टेस्ट हुए थे, लेकिन मुझे नहीं पता कि वो क्या थे। दिन के अंत में मोहम्मद शमी को भी परेशानी हुई थी। खिलाडिय़ों ने स्थिति को शानदार तरीके से संभाला। मैं डॉक्टर नहीं हूं तो मुझे नहीं पता कि वो क्या टेस्ट थे। वो टेस्ट क्यों हुए, क्या थे, मुझे पता नहीं।

दिन की शुरूआत में ही सुरंगा लकमल को उल्टी हुई थी और वे कुछ ओवरों के लिए मैदान से बाहर चले गए थे। हालांकि वे वापस मैदान पर आ गए थे। श्रीलंका के सात खिलाड़ी चौथे दिन मैदान पर मास्क पहनकर उतरे थे। दूसरे दिन भी श्रीलंकाई खिलाडिय़ों ने प्रदूषण की शिकायत की थी और तीन बार खेल रोका था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sri Lankan coach Nic Pothas reaction about pollution in delhi test
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sri lankan coach nic pothas, pollution in delhi test, delhi, feroz shah kotla, india vs sri lanka, third test, nic pothas, suranga lakmal, mohammed shami, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved