• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अफ्रीकी बल्लेबाज डुमिनी ने टेस्ट क्रिकेट से लिया संन्यास, लेकिन...

जोहानसबर्ग। दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम को बड़ा झटका देते हुए हरफनमौला खिलाड़ी जीन पॉल डुमिनी ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की है। 33 वर्षीय डुमिनी ने क्रिकेट के सबसे लंबे प्रारूप से तुरंत प्रभाव के साथ संन्यास ले लिया है। हालांकि, वे वनडे और टी20 में अपना करिअर जारी रखेंगे।

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने शनिवार को इसकी घोषणा की। इस साल जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज के बाद डुमिनी को दक्षिण अफ्रीका की टीम से हटा दिया गया था। उन्होंने अब संन्यास के बाद क्रिकेट के सीमित प्रारूपों पर ध्यान देने का फैसला किया है।

अपने एक बयान में डुमिनी ने कहा कि लंबे और गहन विचार-विमर्श के बाद मैंने तत्काल प्रभाव से प्रथम श्रेणी और टेस्ट मैच क्रिकेट से संन्यास का फैसला किया है। मैंने 46 टेस्ट में अपने देश का प्रतिनिधित्व करने का अवसर पाया। इस अनुभव का स्थान कोई नहीं ले सकता और मैं जीवनभर इसे याद रखूंगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-South African batsman Jean Paul Duminy takes retirement from test cricket
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: south african batsman jean paul duminy, retirement from test cricket, south african batsman, jean paul duminy, duminy retirement, south africa, all rounder duminy, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved