• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सौरव गांगुली ने 2019 विश्व कप के लिए एमएस धोनी को लेकर कहा...

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम इस समय न्यूजीलैंड की मेजबानी कर रही है। टीम इंडिया एक के बाद एक छह वनडे सीरीज जीत चुकी है और क्रिकेट के इस फॉर्मेट में तगड़ी फॉर्म में है। भारत अभी से वर्ष 2019 में इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप की तैयारियों में जुट गया है। इसी के चलते रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा जैसे दिग्गज गेंदबाजों को आराम देकर कुलदीप यादव व युजवेंद्र चहल जैसे युवा स्पिनर्स को आजमाया जा रहा है।

अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की भूमिका को लेकर भी समय-समय पर सवाल उठते रहते हैं। धोनी की फॉर्म और फिटनेस उतनी बढिय़ा नहीं है, जितनी कुछ सालों पहले थी। इस बीच, पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने धोनी के विश्व कप में खेलने को लेकर कहा कि मुझे लगता है कि धोनी टीम का सर्वश्रेष्ठ हिस्सा हैं और कोहली भी यही चाहते हैं।

धोनी 36 के हो गए हैं और वे अब वैसे खिलाड़ी नहीं रहे, जिन्हें हमनें वर्ष 2004 में पाकिस्तान के खिलाफ देखा था। हालांकि इसके बाद भी वे पूरी तरह से अलग खिलाड़ी हैं। कोहली को उनसे सिर्फ विकेटकीपर की ही नहीं बल्कि लीडर के रूप में मिलने वाली मदद की भी जरूरत है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sourav Ganguly reaction about MS Dhoni for 2019 odi world cup
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sourav ganguly, ms dhoni, 2019 odi world cup, ganguly dhoni, former indian captain ganguly, virat kohli, wriddhiman saha, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved