• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सचिन तेंदुलकर की तुलना विराट कोहली से करने पर बोले गांगुली

कोलकाता। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने सोमवार को कहा कि वे विराट कोहली और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बीच तुलना नहीं करना चाहते। गांगुली ने कहा कि मौजूदा कप्तान ईडन गार्डन्स स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ लगाए गए शतक की तरह अपने करियर में कई और शतक लगाएंगे। कोहली ने भारत की दूसरी पारी में 119 गेंदों का सामना कर नाबाद 104 रन बनाए।

इस मैच का कोई परिणाम नहीं निकल सका। जब मैच समाप्ति पर था, तब गांगुली ने संवाददाताओं से कहा, सचिन और विराट की तुलना करना जल्दबाजी होगी। अभी विराट को सचिन के कुल शतकों की बराबरी करने के लिए 50 और शतक बनाने हैं। कोहली सबसे तेज शतकों का अर्धशतक पूरा करने वाले बल्लेबाज हैं।

कोहली ने अब तक अपने करियर में 18 टेस्ट शतक और 32 वनडे शतक लगाए हैं। गांगुली ने भारतीय टीम के खेल पर कहा कि गेंदबाजों ने अंतिम दिन काफी अच्छा खेल दिखाया। खास तौर पर भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी ने बेहतरीन गेंदबाजी की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sourav Ganguly do not want to comparison between Sachin Tendulkar and Virat Kohli
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sourav ganguly, comparison, sachin tendulkar, virat kohli, former captain ganguly, sachin kohli, india vs sri lanka, kolkata test, shikhar dhawan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved