• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 7

धवन, साहा, भुवी की जगह इन 3 को मौका, देखें सभी 6 का प्रदर्शन

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट में चौथे दिन ही 72 रन से हार के बाद भारतीय टीम को कठघरे में खड़ा कर दिया गया। पहले टेस्ट में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या व तेज गेंदबाज ही प्रभावी प्रदर्शन कर पाए। शनिवार से सेंचुरियन में शुरू हुए दूसरे टेस्ट के लिए कप्तान विराट कोहली ने टीम इंडिया में तीन बदलाव किए हैं। बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन, विकेटकीपर रिद्धिमान साहा व दाएं हाथ के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

धवन ने दोनों पारियों में 16-16 रन बनाए। साहा 0 और 8 रन पर आउट हुए, लेकिन उन्होंने विकेटकीपिंग में रिकॉर्ड बनाते हुए टेस्ट में 10 कैच लपके। भुवनेश्वर के खाते में कुल 6 विकेट (87/4, 33/2) और 38 रन (25, नाबाद 13) रहे।

इन तीनों की जगह दाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल, विकेटकीपर पार्थिव पटेल और दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा को मौका मिला है। राहुल ने पिछला टेस्ट नवंबर 2017 में नागपुर में श्रीलंका के खिलाफ, पार्थिव ने पिछला टेस्ट दिसंबर 2016 में चेन्नई में इंग्लैंड के खिलाफ और ईशांत ने पिछला टेस्ट दिसंबर में दिल्ली में श्रीलंका के खिलाफ खेला था।

अब हम नजर डालेंगे इन सभी 6 खिलाडिय़ों के ओवरऑल प्रदर्शन पर :-


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Second Test : Rahul, Parthiv and Ishant replaces Dhawan, Saha and Bhuvneshwar, see their performance
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: second test, lokesh rahul, parthiv patel, ishant sharma, shikhar dhawan, wriddhiman saha, bhuvneshwar kumar, india, south africa, india vs south africa, centurion test, capetown test, special story on cricket records, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved