• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दूसरा टेस्ट : मोहम्मद शमी को नहीं थी इस बात की उम्मीद

सेंचुरियन। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैच की सीरीज का दूसरा टेस्ट खेला जा रहा है। इसमें फिलहाल भारत पर हार का खतरा मंडरा रहा है। 287 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने मंगलवार को टेस्ट के चौथे दिन मात्र 35 रन पर ही तीन विकेट गंवा दिए थे।

दिन का खेल खत्म होने के बाद भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने पिच को लेकर हैरानगी जताई। दूसरी पारी में चार विकेट लेने वाले शमी ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका में ऐसी पिच मिलना आश्चर्य में डालता है। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि उन्होंने ऐसा विकेट बनाया ही क्यों? यहां मैं उम्मीद नहीं करता था कि गेंद नीची रहेगी।

मैंने अभी तक कभी विदेशों में इस तरह की कम उछाल वाली धीमी विकेट नहीं देखी। मुझे नहीं पता उन्होंने क्या सोचकर ऐसी पिच तैयार की। खैर, हम दोनों ही टीमों के लिए एक ही जैसी परिस्थिति है। उम्मीद करेंगे 5वां दिन हमारे लिए बेहतर हो और हम जीतें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Second Test : Mohammed Shami is not satisfy with centurion pitch
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: second test, mohammed shami, centurion pitch, centurion test, india vs south africa, indian fast bowler mohammed shami, virat kohli, faf du plessis, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved