• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दूसरा वनडे : टेलर का शतक, जिम्बाब्वे ने अफगानिस्तान को हराया

शारजाह। ब्रेंडन टेलर के तेज शतक की बदौलत शारजाह में रविवार को खेले गए सीरीज के दूसरे वनडे मैच में जिम्बाब्वे ने अफगानिस्तान को 154 रनों से हरा दिया। टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी जिम्बाब्वे की टीम ने 50 ओवरों मे पांच विकेट पर 333 रन बनाए। टेलर ने 125 और सिकंदर रजा ने 92 रनों का योगदान दिया। जिम्बाब्वे की शुरुआत खराब रही और सलामी बल्लेबाज सोलोमेन मिरे 10 के कुल योग पर ही पवेलियन लौट गए।

इसके बाद, बल्लेबाजी करने आए टेलर ने अफगानिस्तान के गेंदबाजों की जमकर खबर ली और 121 गेंदों में आठ छक्कों और पांच चौकों की मदद से ताबड़तोड़ 125 रन बनाए। टेलर के अलावा सिकंदर रजा ने 74 गेंदों पर 92 रनों का महत्वपूर्ण योगदान दिया। पिछले वर्ष सितंबर में टीम में वापसी करने के बाद टेलर का जिम्बाब्वे के लिए यह पहला शतक है। टेलर को मैन ऑफ द मैच चुना गया। अफगानिस्तान के लिए स्पिन गेंदबाज राशिद खान ने 10 ओवारों में 36 रन देकर दो विकेट लिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Second ODI : Brendon Taylor smashes century, Zimbabwe beat Afghanistan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: second odi, brendon taylor, century, zimbabwe, afghanistan, sikandar raza, rashid khan, zimbabwe vs afghanistan, graeme cremer, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved