• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

...तो रोहित शर्मा ने इसलिए नहीं मनाया था शतक का बड़ा जश्न

पोर्ट एलिजाबेथ। भारतीय टीम के दाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने पांचवें वनडे में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ लगाए गए शतक के शांत जश्न का राज खोल दिया है। रोहित के साथ हुई गलतफहमी के कारण कप्तान विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे रन आउट हो गए थे। रोहित ने कहा कि दो खिलाडिय़ों के आउट होने के बाद दबाव उन पर आ गया था और वे अपनी लय को बरकरार रखने पर ध्यान देना चाहते थे।

मंगलवार देर रात हुए मैच में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 73 रनों से मात देते हुए छह वनडे मैचों की सीरीज 4-1 से अपने नाम कर ली है। रोहित ने मैच के बाद कहा कि मुझसे पहले दो खिलाड़ी रन आउट हो गए थे, इसलिए जश्न मनाने की कोई बात नहीं थी। यह निर्भर करता है कि आपका मूड किस तरह का है।

दो बल्लेबाजों के आउट होने के बाद मैं सिर्फ अपनी लय को बरकरार रखना चाहता था और जश्न मेरे दिमाग में नहीं था। यह भारत की दक्षिण अफ्रीका में पहली वनडे सीरीज जीत है। रोहित ने इसमें अहम योगदान दिया और पांचवें वनडे में 115 रनों की पारी खेली थी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rohit Sharma did not celebrate century against south africa in 5th odi because of this reason
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rohit sharma, celebrate century, south africa 5th odi, indian opener rohit sharma, india vs south africa, virat kohli, ajinkya rahane, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved