• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में जडेजा के पास फिर टॉप करने का मौका

कोलकाता। बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज रवींद्र जडेजा के पास श्रीलंका के खिलाफ होने वाली सीरीज में आईसीसी की गेंदबाजी और हरफनमौला खिलाडिय़ों की रैंकिंग में पहला स्थान हासिल करने का मौका है। भारत और श्रीलंका के खिलाफ सीरीज का पहला मैच गुरुवार से यहां के ईडन गार्डंस स्टेडियम में खेला जाएगा।

जडेजा इस समय दोनों श्रेणियों में दूसरे स्थान पर हैं। गेंदबाजों की रैंकिंग में 28 साल के जडेजा इंग्लैंड के जेम्स एंडरसन से 12 अंक पीछे हैं। वहीं हरफनमौला खिलाडिय़ों की सूची में वे बांग्लादेश के शाकिब अल हसन से आठ अंक पीछे हैं। जडेजा के 32 टेस्ट मैचों में 115 विकेट हैं और उनके बल्ले से इतने मैचों में 1136 रन निकले हैं।

जडेजा के अलावा भारतीय कप्तान विराट कोहली छठे स्थान पर मौजूद हैं। वे शीर्ष-5 में वापसी कर सकते हैं। शीर्ष-10 में अन्य भारतीय खिलाडिय़ों में लोकेश राहुल आठवें, उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे नौवें नंबर पर हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ravindra Jadeja have chance to regain top spot in icc test bowling and all rounder ranking
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ravindra jadeja, chance to regain, top spot, icc test bowling, allrounder ranking, virat kohli, shikhar dhawan, murali vijay, lokesh rahul, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved