• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल मैच शुरू, भिड़ रही हैं ये 8 टीमें

नई दिल्ली। रणजी ट्रॉफी-2017 के क्वार्टर फाइनल मैच गुरुवार से शुरू हो गए हैं। क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में टूर्नामेंट के चार ग्रुप की शीर्ष दो स्थान पर रहने वाली टीमें मुकाबला करेंगी और सेमीफाइनल में प्रवेश की राह तलाशेंगी। क्वार्टर फाइनल मैच सात से 11 दिसम्बर के बीच खेले जाएंगे।

ग्रुप-ए से कर्नाटक और दिल्ली ने, ग्रुप-बी से गुजरात और केरल ने, ग्रुप-सी से मध्य प्रदेश और मुंबई तथा ग्रुप-डी से विदर्भ और बंगाल ने क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई है। क्वार्टर फाइनल में मौजूदा विजेता गुजरात का सामना बंगाल से जयपुर में, दिल्ली का सामना मध्य प्रदेश से विजयवाड़ा में, केरल की भिड़ंत विदर्भ से सूरत में और कर्नाटक का मुकाबला 41 बार की विजेता मुंबई से नागपुर में चल रहा है।

मुंबई के कप्तान आदित्य तारे, कर्नाटक के विनय कुमार, गुजरात के पार्थिव पटेल, बंगाल के मनोज तिवारी, मध्यप्रदेश के देवेंद्र बुंदेला, दिल्ली के ऋषभ पंत, केरल के सचिन बेबी और विदर्भ के फैज फजल हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ranji Trophy quarter finals have started, these 8 teams are playing against each other
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ranji trophy, quarter finals, 8 teams, delhi, mumbai, gujarat, vidarbha, kerala, madhya pradesh, bengal, karnataka, parthiv patel, vinay kumar, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved