• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

PICS:आर्मी स्कूल में अचानक पहुंचे धोनी, बच्चों संग यूं बिताया वक्त

श्रीनगर। टीम इंडिया के क्रिकेटर और भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल महेंद्र सिंह धोनी बुधवार को अचानक श्रीनगर के आर्मी पब्लिक स्कूल में पहुंचे। यहां उन्होंने स्कूली बच्चों से मुलाकात की। आर्मी स्कूल में धोनी की ये यात्रा बच्चों के लिए एक सरप्राइज थी। चिनार कॉप्र्स ने धोनी की इस विजिट की तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट की हैं। पोस्ट में कहा गया कि धोनी ने बच्चों के साथ बात की और कहा कि पढ़ाई और खेल दोनों जरूरी हैं।

आर्मी पब्लिक स्कूल में धोनी की यात्रा के बारे में घोषणा नहीं की थी। धोनी बादामीबाग स्थित चिनार कॉप्र्स हेडक्वार्टर्स पहुंचे। इसके बाद आर्मी पब्लिक स्कूल पहुंचे और बच्चों से मुलाकात की। एक आर्मी अफसर के मुताबिक बच्चे धोनी को अपने बीच पाकर बेहद खुश हुए। चिनार कॉप्र्स ने विजिट की तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा- लेफ्टिनेंट कर्नल (ऑनरेरी) महेंद्र सिंह धोनी ने बच्चों के साथ बातचीत की।

उन्होंने पढ़ाई के साथ-साथ खेल की अहमियत पर भी जोर डाला। आपको बता दें कि 2011 में भारतीय सेना ने धोनी को लेफ्टिनेंट कर्नल की मानद रैंक दी थी। कपिल देव के बाद धोनी दूसरे ऐसे क्रिकेटर हैं, जिन्हें सेना ने मानद रैंक दी है।

तस्वीरें देखने के लिए आगे के स्लाइड पर क्लिक करें

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PICS: Dhoni pays surprise visit to Army Public School Srinagar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jharkhand cricketer, lieutenant colonel, indian army, ms dhoni, army public school, srinagar, team india cricketer, mahendra singh dhoni, surprise visit, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved