• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

एक बार फिर धोनी के बचाव में उतरे शास्त्री, आलोचकों को यूं लिया आड़े हाथ

कोलकाता। भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री मंगलवार को एक बार फिर पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बचाव में आए। शास्त्री ने धोनी के आलोचकों को एक बार फिर आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जो दो बार के विश्व विजेता कप्तान पर उंगली उठा रहे हैं, उन्हें अपनी गिरेवान में झांकना चाहिए। शास्त्री ने कहा, धोनी पर बोलने से पहले लोगों को अपने करियर की ओर देखना चाहिए। पूर्व कप्तान के अंदर अभी भी काफी क्रिकेट बाकी है और टीम की यह जिम्मेदारी है कि वह लीजेंड खिलाड़ी का बचाव करे।

कोच ने कहा कि टीम इस समय प्रदर्शन और योग्यता पर बन रही है। उन्होंने कहा,विकेट के पीछे और बल्ले से उनकी योग्यता को देखते हुए धोनी से बेहतर कोई और विकल्प नहीं है। इसके अलावा मैदान पर उनकी सतर्कता और चपलता का कोई सानी नहीं है। हार्दिक पांड्या को श्रीलंका सीरीज में आराम दिया गया है। इस पर शास्त्री ने कहा, यह टीम एक व्यक्ति की टीम नहीं है। हम साथ में हारते हैं और जीतते भी साथ में हैं।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-People should look back at their career before commenting on Dhoni: Shastri
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ms dhoni, india head coach, ravi shastri, former indian captain, mahendra singh dhoni, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved