• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की घर वापसी पर पाकिस्तान ने जीती T20 सीरीज

लाहौर। अपने बेहतरीन हरफनमौला खेल के दम पर पाकिस्तान ने शुक्रवार को तीसरे और अंतिम टी20 मैच में विश्व एकादश को 33 रन से हरा दिया। इसी के साथ पाकिस्तान ने तीन टी20 मैच की सीरीज 2-1 से अपने नाम करते हुए लंबे अरसे बाद घर में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी का जश्न जीत के साथ मनाया है। बल्लेबाजी का आमंत्रण मिलने पर खेलने उतरे पाकिस्तान ने अहमद शहजाद की 55 गेंदों में 89 और बाबर आजम की 31 गेंदों में 49 रनों की तूफानी पारियों के दम पर निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 183 रन बनाए।

विश्व एकादश के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर मेजबान टीम को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। फखर जमां (27) और शहजाद ने टीम को आक्रामक शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 61 रन जोड़े। फखर दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हुए। शहजाद ने सैमी की गेंद पर सीधा शॉट खेला, जिस पर गेंद सैमी के हाथ से टकरा के विकेटों पर जा लगी और बाहर खड़े हुए फखर आउट हो गए।

इसके बाद शहजाद ने आजम के साथ मिलकर रन बटोरे और दूसरे विकेट के लिए 102 रनों की साझेदारी की। शहजाद भी रन आउट हुए। आठ चौके और तीन छक्के मारने वाले शहजाद 18वें ओवर की पांचवीं गेंद पर 163 के कुल स्कोर पर पैवेलियन लौटे। आखिरी ओवर की पहली गेंद पर परेरा ने आजम को अर्धशतक पूरा करने से रोक दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan make successful comeback in international cricket at home, won t20 series against world eleven
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan, successful comeback, international cricket, home, t20 series, world eleven, pakistan vs world eleven, ahmed shezad, babar azam, faf du plessis, david miller, thisara perera, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved