• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पाक ऑलराउंडर इमाद वसीम ने इन्हें बताया विश्व स्तरीय गेंदबाज

लंदन। भारत को हराकर पहली बार आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी का खिताब अपने नाम करने वाली पाकिस्तान टीम के बाएं हाथ के हरफनमौला खिलाड़ी इमाद वसीम ने कहा कि उनकी टीम ने हर किसी को गलत साबित करते हुए खिताब जीता है। इमाद ने अपनी टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर की भी तारीफ की और उन्हें विश्व स्तर का गेंदबाज बताया है।

पाकिस्तान ने रविवार को खेले गए चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही भारत को 180 रनों से करारी शिकस्त दी। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 339 रनों विशाल लक्ष्य रखा जिसके सामने भारत का मजबूत और गहरा बल्लेबाजी क्रम पूरी तरह से ढह गया और टीम 30.3 ओवरों में 158 रनों पर ही ढेर हो गई।

आमिर ने रोहित शर्मा और विराट कोहली के दो अहम विकेट लेकर भारतीय टीम को वो शुरुआती झटके दिए जिससे वह उबर नहीं पाई। ईएसपीएनक्रिकइंफो ने इमाद के हवाले से लिखा है, यह तुक्का नहीं है। हमारी टीम शानदार है। इस समय विश्व की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक। मैं नहीं समझता की हम अप्रत्याशित टीम हैं।

हमने अपने आखिरी के चार मैच जीते और सभी को गलत साबित किया। उन्होंने कहा, हमने विश्व की नंबर-1 टीम दक्षिण अफ्रीका को हराया। इसके बाद हमें विश्वास हो गया कि हम किसी भी टीम को हरा सकते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pakistan all rounder Imad Wasim reaction after winning champions trophy
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pakistan all rounder, imad wasim, icc champions trophy, champions trophy 2017, south africa, pakistan super league, psl, mohammad amir, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved