• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कप्तान स्मिथ ने कहा कि अगर ऑस्ट्रेलियाई टीम को जीतना है तो...

चेन्नई। भारत के खिलाफ रविवार से शुरू हो रही पांच वनडे मैच की सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने कहा कि भारत के चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव को खेल पाना आसान नहीं है। कुलदीप ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच में धर्मशाला में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था।

इस मैच में कुलदीप ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को खासा परेशान किया था। मैच से पहले शनिवार को स्मिथ ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, हमारे कुछ खिलाडिय़ों ने आईपीएल में उन्हें (कुलदीप को) खेला है। वे प्रतिभाशाली युवा गेंदबाज हैं। उन्हें पढ़ पाना मुश्किल होता है। उन्होंने कहा, वे ऐसे गेंदबाज हैं जिनको आपको काफी सावधानी से खेलना होता है।

उम्मीद है कि हम उनके स्पैल की शुरुआत में उन पर दबाव बना पाएंगे और ज्यादा से ज्यादा रन बनाने की कोशिश करेंगे। कुलदीप ने धर्मशाला में चार विकेट लिए थे। उनको खेलने के लिए मेहमान टीम ने केरल के चाइनामैन स्पिनर के.के. जियास को बुलाया ताकि वे अच्छे से अभ्यास कर सकें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-One batsman in top-4 have to make big score against India : Steven Smith
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: one batsman in top-4, big score, india, steven smith, australia, india vs australia, captain smith, team india, sridharan sriram, kuldeep yadav, india vs australia 2017, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved