• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

वनडे सीरीज : कंगारू टीम में व्हाइट की वापसी, लेंगे इनकी जगह

मेलबोर्न। इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम में कैमरून व्हाइट की वापसी हुई है। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट (सीए) ने गुरुवार को इसकी घोषणा की। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी। व्हाइट ने पिछले तीन साल से वनडे क्रिकेट नहीं खेला है। उन्हें क्रिस लिन के स्थान पर ऑस्ट्रेलिया टीम में शामिल किया गया है।

घरेलू वनडे क्रिकेट और केएफसी बीबीएल में मेलबोर्न रेनेगेड्स के लिए किए गए शानदार प्रदर्शन के दम पर 34 वर्षीय खिलाड़ी व्हाइट ने चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर खींचा। सीए के राष्ट्रीय चयनकर्ता ट्रेवर हॉन्स ने कहा, व्हाइट अच्छी फॉर्म में हैं और उनके आंकड़ें इस बात को साफ जाहिर करते हैं। वे बहुत अच्छा खेल रहे हैं।

केफसी बीबीएल में वे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाडिय़ों में शामिल हैं। इसके साथ ही वे एक अनुभवी खिलाड़ी भी हैं। वनडे टीम में शामिल होने की खबर से व्हाइट हैरान और खुश हुए। उन्होंने एक बयान में कहा, मैं अपने चयन की खबर सुनकर काफी हैरान था। निश्चित तौर पर मैं इस अवसर का इंतजार कर रहा था। वनडे सीरीज की शुरुआत 14 जनवरी को हो रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ODI Series : Cameron White returns in australian team, will replace Chris Lynn
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: odi series, cameron white, australian team, chris lynn, england, asutralia, england vs australia, steven smith, david warner, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved