• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दक्षिण अफ्रीकी यूनिवर्सिटी ने जीता रेड बुल कैम्पस क्रिकेट फाइनल

North West University of south africa win Red Bull Campus Cricket title - Cricket News in Hindi

गाले (श्रीलंका)। दक्षिण अफ्रीका की नॉर्थ वेस्ट यूनिवर्सिटी (एनडब्ल्यूयू) ने श्रीलंका के बिजनेस मैनेजमेंट स्कूल (बीएमएस) को शनिवार को सात विकेट से मात देकर रेड बुल कैम्पस वल्र्ड क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब जीता। यहां गाले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में एनडब्ल्यूयू टॉस जीतकर बीएमएस को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया।

एनडब्ल्यूयू के गेंदबाजों ने अपनी प्रतिष्ठा के अनुरूप गेंदबाजी करते हुए मेजबान टीम को 18.4 ओवरों में 121 के स्कोर पर समेट दिया। एम साराचचंद्र (24), डी विक्रमनायके (21) और सी करुणारथने (29) के अलावा काई भी बल्लेबाज दहाई के आकड़े को भी छू नहीें पाया।

दूसरी पारी में बीएमस के स्पिनरों ने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन तेज गेंदबाजों की तरफ से मदद ना मिल पाने के कारण वह मैच हार गए। 122 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए एनडब्ल्यूयू की शुरूआत अच्छी नहीं रही और ऑफ स्पिनर के जयविरम ने सलामी बल्लेबाज वाईहान लुब्बे को 2 के निजी स्कोर पर पवेलियन में वापस भेज दिया।

लेकिन जे मलान (नाबाद 64) और एम एकरमैन (23) ने 48 रनों की साझेदारी की। उन्हें सातवें ओवर में ऑफ-स्पिनर जी विमलधर्म ने उन्हें आउट किया। 10 ओवरों के बाद एनडब्ल्यूयू का स्कोर 73/3 था जिसके बाद आर हासब्रोक (20 नाबाद) ने मलान के साथ मिलकर 50 रन की साझेदारी निभाई और 15.2 ओवरों में टीम को जीत दिला दी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-North West University of south africa win Red Bull Campus Cricket title
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: north west university, south africa, red bull campus cricket title, nwu, sri lanka, business management school, bms, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved