• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

BCCI में सेटिंग नहीं थी, इसलिए नहीं बन पाया टीम इंडिया का कोच: सहवाग

नई दिल्ली। अपनी तूफानी बल्लेबाजी से बड़े-बड़े गेंदबाजों को परेशान करने वाले भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है, जिस पर बवाल खड़ा हो सकता है। सहवाग से जब पूछा गया कि आप टीम इंडिया के हेड कोच क्यों नही बन पाएं। इस सवाल पर सहवाग ने कहा कि उनकी बीसीसीआई में कोई सेटिंग नहीं थी, इसलिए वो टीम इंडिया के हेड कोच नहीं बन पाए। साथ ही उन्होंने कहा कि वो दोबारा टीम इंडिया के कोच पद के लिए अप्लाई नहीं करेंगे। एक चैनल को दिए इंटरव्यू में वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि मैंने अपनी मर्जी से नहीं, बल्कि बीसीसीआई के मेंबर्स के कहने के बाद इस पोस्ट के लिए अप्लाई किया था।

वीरेंद्र सहवाग ने कहा, देखिए मैं कोच इसलिए नहीं बन पाया, क्योंकि जो भी कोच चुन रहे थे उनसे मेरी कोई सेटिंग नहीं थी। मैंने कभी टीम इंडिया का कोच बनने के बारे में नहीं सोचा था। बीसीसीआई के सेक्रेटरी अमिताभ चौधरी और जीएम (गेम डिवेलपमेंट) एम.वी. श्रीधर मेरे पास आए और मुझसे ऑफर के बारे में विचार करने के लिए कहा। मैंने अपना वक्त लिया और उसके बाद इस पद के लिए अप्लाई किया। उन्होंने कहा इससे पहले मैंने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से भी इस बारे में विचार-विमर्श किया था।

सहवाग ने दावा किया कि मेरी विराट कोहली से बात हुई थी, उन्होंने मुझे इसके लिए आगे बढऩे की सलाह दी थी। सिर्फ इस वजह से मैंने अप्लाई किया था। अगर आप मेरी मनमर्जी जानना चाहते हैं तो मेरी कभी इसमें रुचि नहीं रही। मुझे लगा कि अगर सभी लोग मुझसे निवेदन कर रहे हैं तो मुझे इस बारे सोचना चाहिए। न तो मैंने इस बार अप्लाई करने के बारे में सोचा और न ही आगे इस बारे में कोई योजना है। सहवाग ने यह भी कहा कि जब शास्त्री से उनकी बात हुई थी तब शास्त्री ने इस पोस्ट के लिए अप्लाई करने से इनकार कर दिया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-No setting with BCCI did not get me Team India coaching job: Sehwag
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bcci, former india cricketer, virender sehwag, team india head coach, ravi shastri, team india coaching job, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved