• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विजय की टेस्ट टीम में वापसी, पहला टी20 खेलेंगे नेहरा, दो नए चेहरों को मौका

नई दिल्ली। श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट के शुरुआती दो मुकाबलों और न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली तीन मैच की टी20 सीरीज के लिए सोमवार को भारतीय टीम घोषित कर दी गई। चयनकर्ताओं ने सलामी बल्लेबाज मुरली विजय को टेस्ट टीम में फिर से चुना है। विजय श्रीलंका दौरे पर कलाई में चोट के कारण नहीं खेल पाए थे।

रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा को बीसीसीआई ने पिछले कुछ समय से टी20 और वनडे से ब्रेक दिया हुआ था। वे अब फिर से टेस्ट खेलते नजर आएंगे। भारत-श्रीलंका का पहला टेस्ट 16 नवंबर को कोलकाता में खेला जाएगा। इससे पहले श्रीलंका एक तीन दिवसीय अभ्यास मैच भी खेलेगी।

दूसरी ओर, न्यूजीलैंड के खिलाफ 1 नवंबर को दिल्ली में होने वाले पहले टी20 मैच के लिए आशीष नेहरा को टीम में लिया गया है। यह नेहरा के करिअर का अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच होगा। टी20 सीरीज के लिए बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और गेंदबाज मोहम्मद सिराज का पहली बार भारतीय टीम में चयन किया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Murali Vijay returns in indian test team, Ashish Nehra will play first t20 match against newzealand
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: murali vijay, indian test team, ashish nehra, first t20 match, newzealand, india vs newzealand, india vs sri lanka, shryas iyer, mohammad siraj, virat kohli, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved