• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इस बात से दुखी हैं इरफान, निगाहें श्रीलंका के खिलाफ वापसी पर

लाहौर। स्पॉट फिक्सिंग मामले में छह महीने के प्रतिबंध के बाद पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान की नजरें अब श्रीलंका के खिलाफ अगले महीने खेली जाने वाली टी20 सीरीज के माध्यम से टीम में वापसी पर हैं।

इरफान पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने पाकिस्तान सुपर लीग में सट्टेबाज द्वारा संपर्क किए जाने की जानकारी बोर्ड को नहीं दी थी। इसी कारण बोर्ड ने उन पर प्रतिबंध लगा दिया था। उन पर लगा प्रतिबंध गुरुवार को खत्म हो गया। पाकिस्तान के अखबार द डॉन ने इरफान के हवाले से लिखा है, मेरी कोशिश श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज में वापसी की है जिसका आखिरी मैच लाहौर में खेला जाएगा।

सात फुट एक इंच लंबे इस खिलाड़ी पर शुरुआत में बोर्ड ने एक साल का प्रतिबंध लगाया था। साथ ही एक हजार डॉलर का जुर्माना भी बोर्ड ने इरफान को सौंपा था। इसके अलावा बोर्ड ने इनके करार को भी रद्द कर दिया था।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mohammad Irfan is eying on comeback against series with sri lanka , but disappointed with another thing
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mohammad irfan, comeback, series with sri lanka, pakistan, left arm fast bowler irfan, pakistan irfan, ifran srilanka, irfan ban, pakistan vs world eleven, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved