• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

HCA अधिकारियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे पूर्व कप्तान अजहर

हैदराबाद। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) के अधिकारियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करना चाहते हैं। अजहरूद्दीन ने यह कदम उन्हें पिछले रविवार को हुई बैठक में हिस्सा लेने से रोकने के बाद उठाया है। अजहर ने शनिवार को कहा, बीसीसीआई के पत्र के अनुसार मैं आईसीसी/बीसीसीआई या किसी भी राज्य संघ में किसी भी पद को आसीन होने का हकदार हूं।

साथ ही तत्कालीन एचसीए सचिव टी. शेषनारायण द्वारा जारी किया गया पहचान पत्र इस बात का सबूत है कि एचसीए अध्यक्ष मेरे केस में लगातार झूठ बोल रहे हैं। पूर्व कप्तान ने कहा, मैं तत्कालीन एड होक पैनल के चैयरमैन पी.सी. जैन और अन्य लोग जिन्होंने मुझे एचसीए चुनावों में अध्यक्ष पद पर खड़े होने से रोका, उन लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने जा रहा हूं।

मुझसे इस तरह का व्यवहार करना आपराधिक कदम है। एचसीए के पूर्व अध्यक्ष जी. विवेक द्वारा अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को अजहर ने बेबुनियाद बताया है और कहा है कि उन्होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को इस बारे में लिखा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mohammad Azharuddin to take legal action against HCA Officials
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mohammad azharuddin, legal action, hca officials, former captain azhar, bcci, coa, hca, hyderabad cricket association, icc, committee of administrators, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved