• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हसी ने चैंपियंस ट्रॉफी में प्रदर्शन के लिए की इनकी तारीफ

लंदन। ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज माइकल हसी ने सोमवार को चैम्पियंस ट्रॉफी का खिताब जीतने वाली पाकिस्तान टीम को किस्मत का धनी बताया है। पाकिस्तान ने रविवार को आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में मजबूत भारत को 180 रनों से मात देकर पहली बार चैम्पियंस ट्रॉफी के खिताब पर कब्जा जमाया।

पाकिस्तान ने भारत को खेल के हर क्षेत्र में मात दी। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की वेबसाइट पर अपने कॉलम में हसी ने लिखा है, फाइनल वह मैच था जहां मैंने दो चिर प्रतिद्वंद्वियों का मैच पहली बार मैदान पर रहकर देखा था। मैदान पर माहौल बेहद जोशीला था। पाकिस्तान छुपा रुस्तम साबित हुआ और फाइनल में पहुंचा, लेकिन वह किस्मत का धनी रहा।

हसी ने लिखा है, यह टूर्नामेंट सही समय पर अच्छा खेलने वालों का था। खराब शुरुआत के बाद सभी पंडितों ने पाकिस्तान के जीतने की संभावनाओं को नकार दिया था। लेकिन अंत में उसने चैम्पियंस ट्रॉफी का खिताब जीता। इस फाइनल में दोनों टीमों का काफी कुछ दांव पर लगा था। फाइनल में पता चला कि भारत जैसी टीम को भी हराया जा सकता है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Michael Hussey praises these players performance in champions trophy
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: michael hussey, these players performance, icc champions trophy, champions trophy 2017, australia, india, pakistan, amir, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved