• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

संगकारा ने कहा, युवराज की बैटिंग देख ऐसा लग रहा था कि...

लंदन। श्रीलंका क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाज फखर जमां और तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर की प्रशंसा की है। संगकारा ने कहा कि आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में ये दोनों खिलाड़ी पाकिस्तान के लिए नायकों की तरह उभरे हैं। उल्लेखनीय है कि द ओवल मैदान पर खेले गए फाइनल मैच में भारत को 180 रनों से हरा कर पाकिस्तान ने पहली बार चैम्पियंस ट्रॉफी जीती।

इस मैच में फखर ने टीम के लिए 114 रनों की शतकीय पारी खेली थी और आमिर ने 16 रन देकर तीन विकेट लिए थे। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की वेबसाइट पर अपने कॉलम में संगकारा ने लिखा है, फखर ने बिना किसी दबाव के आक्रामकता के साथ बल्लेबाजी की। उन्होंने अपने जीवन की सबसे महत्वपूर्ण पारी खेलते हुए पाकिस्तान के कुल स्कोर में अहम योगदान दिया।

उन्होंने समझदारी से खेलते हुए बाउंड्री भी लगाईं और स्ट्राइक रोटेट भी की। भारत के खिलाफ 338 रनों का स्कोर खड़ा करने में मोहम्मद हफीज और अजहर अली ने भी उनका साथ दिया। संगकारा ने लिखा है, अगर इमाद वसीम से पहले कप्तान सरफराज अहमद बल्लेबाजी करने आए होते, तो पाकिस्तान का स्कोर 350 के भी पार होता।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kumar Sangakkara comment about Yuvraj Singh batting in champions trophy final
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kumar sangakkara, yuvraj singh, batting, champions trophy final, icc champions trophy, sri lanka, india vs pakistan, mohammad amir, icc, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved