• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इंग्लैंड के कोच बनने पर मैकुलम बोले, बीते कुछ दिनों भावुक था

It is been an emotional couple of days: McCullum on his appointment as England coach - Cricket News in Hindi

मुंबई । न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम ने कहा है कि इंग्लैंड की टेस्ट टीम के मुख्य कोच के रूप में उनकी नियुक्ति से पहले वह भावुक थे और उन्होंने कहा कि यह उनके लिए एक बड़ी चुनौती होगी। इंग्लैंड की टेस्ट टीम ने हाल ही में बेन स्टोक्स को अपना नया कप्तान बनाया था, जब जो रूट ने कैरेबियन में श्रृंखला हार के बाद पद छोड़ दिया था। मैकुलम को इंग्लैंड टेस्ट टीम की किस्मत बदलने के लिए नियुक्त किया गया है, जिसने पिछले दो वर्षों में खेले गए 17 मैचों में से सिर्फ एक में जीत हासिल की है।

इंग्लैंड के नए क्रिकेट प्रबंध निदेशक के रूप में रॉब की के साथ, इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) द्वारा व्यस्त गर्मियों के कार्यक्रम को देखते हुए यह सबसे बड़ी नियुक्तियां हैं, जो 2 जून से लॉर्डस में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला से शुरू होगी।

मैकुलम आईपीएल 2022 सीजन के अंत में कोलकाता नाइट राइडर्स के मुख्य कोच के रूप में पद छोड़ देंगे और इंग्लैंड टेस्ट टीम के साथ अपना कार्यभार संभालेंगे।

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ने शुक्रवार को बताया, " ईमानदार से कहूं, तो दुनिया के सबसे बड़े देशों में से एक को आगे ले जाने और बेहतर परिणाम प्राप्त करने में मदद करने के लिए तत्पर हूं।"

मैकुलम ने कहा, "यह एक बड़ी चुनौती है, जाहिर तौर पर इंग्लैंड ने पिछले कुछ वर्षों में संघर्ष किया है। मुझे लगता है कि यह उनका अब तक का सबसे खराब प्रदर्शन है, जिसके कारण उनके खेलने की शैली पर सवाल उठाए जा रहे हैं।"

लेकिन स्टोक्स के नेतृत्व में मैकुलम को लगता है कि इंग्लैंड फिर से पटरी पर लौट आएगा।

मैकुलम ने कहा, "मैं बेन स्टोक्स को कप्तान के रूप में पाकर भाग्यशाली हूं। जिस तरह से वह खेलते हैं, वह अविश्वसनिय है। मुझे कोचिंग करना पसंद है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-It is been an emotional couple of days: McCullum on his appointment as England coach
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 2022, brendon mccullum, kkr, england coach, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved