• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इरफान पठान ने हरफनमौला हार्दिक पांड्या के बारे में कहा...

नोएडा। स्विंग का सुलतान नाम से मशहूर रहे पूर्व भारतीय टेस्ट गेंदबाज इरफान पठान का मानना है कि हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर थोड़ा और समय देने की आवश्यकता है। इरफान ने कहा कि हार्दिक पर फिलहाल किसी प्रकार का दबाव नहीं बनाया जाना चाहिए। क्रिकेट अकादमी ऑफ पठांस और मोबाइल कंपनी-ओप्पो के बीच हुए करार के समारोह में आए इरफान पठान ने आईएनएस से विशेष बातचीत में कहा कि हार्दिक भारतीय टीम में एक बैटिंग ऑलराउंडर की भूमिका निभा रहे हैं और मैं भी उन्हें एक बैटिंग ऑलराउंडर के रूप में ही देखता हूं।

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उन्हें थोड़ा और समय देने की आवश्यकता है। हमें हार्दिक को खुलके खेलने देना चाहिए। इरफान ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम के मौजूदा प्रदर्शन पर कहा, मैं समझता हूं कि भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया। बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण तीनों ही क्षेत्र में भारत की टीम ऑस्ट्रेलिया पर भारी पड़ी और इस सीरीज में भारतीय टीम ने मेहमानों को चारों ओर से घेरकर मारा है।

इरफान ने आगे कहा कि मैं समझता हूं कि पहले की ऑस्ट्रेलियाई टीम और अभी की टीम में काफी अंतर है, लेकिन हमें भारतीय टीम को जीत का श्रेय देना चाहिए। अपने घर में खेलते हुए भी सीरीज जीतना आसान नहीं है क्योंकि मुझे अब भी याद है कि 2008 में सीबी सीरीज में हमने ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में पटखनी दी थी। पिच और हालात हमेशा से क्रिकेट में बहुत महत्वपूर्ण रहे हैं लेकिन हमें भारतीय टीम को जीत का श्रेय देना चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Irfan Pathan reaction about indian all rounder Hardik Pandya
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: irfan pathan, reaction about indian all rounder, hardik pandya, irfan hardik, indian all rounder hardik pandya, baroda, ranji trophy, india vs australia, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved