• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आईपीएल टर्निग पॉइंट : हैदराबाद की हार का सिलसिला जारी, बेंगलुरु ने पछाड़ा

IPL Turning Point: Hyderabad steep slide continues with Bangalore outclassing them - Cricket News in Hindi

मुंबई। करीब डेढ़ हफ्ते पहले सनराइजर्स हैदराबाद ऊंची उड़ान भर रही था। अपने आईपीएल 2022 अभियान में लगातार पांच जीत के साथ, ऐसा लग रहा था कि प्लेऑफ की दौड़ में केन विलियम्सन की अगुवाई वाली टीम के लिए सब कुछ आसान होता जा रहा है।

रविवार को, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु ने उन्हें पछाड़ दिया, जिससे हैदराबाद को वानखेड़े स्टेडियम में 67 रन से हार का सामना करना पड़ा। यह एक ऐसा मैच था जिसमें विलियम्सन टॉस हार गए और अंत में उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

मैच के बाद विलियम्सन ने कहा, "हमें थोड़ा और रचनात्मक होना होगा और गति को बदलने के तरीकों के साथ आना होगा। हम बाहर थे, आरसीबी वास्तव में एक मजबूत पक्ष है, वास्तव में सभी टीमें मजबूत हैं। हमें सुधार करने की जरूरत है, लेकिन अधिक सोचने की जरूरत नहीं है। मार्जिन हमेशा ठीक होता है, लेकिन हमें सुधार के संकेत दिखाने की जरूरत है।"

जब विराट कोहली मैच की पहली ही गेंद पर गोल्डन डक पर आउट हुए तो उम्मीद की एक हल्की सी किरण दिखाई दी। लेकिन वहां से फाफ डु प्लेसिस और दिनेश कार्तिक ने रजत पाटीदार और ग्लेन मैक्सवेल के साथ मिलकर हैदराबाद के गेंदबाजों को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया।

चोटों के कारण टी नटराजन और वाशिंगटन सुंदर नहीं खेल सके थे। कार्तिक त्यागी और उमरान मलिक ने अपने शुरुआती ओवर में क्रमश: 17 और 20 रन दिए।

हैदराबाद ने अपने पिछले तीन मैचों में 199, 202 और 207 रन बनाए। रविवार को भी यह सिलसिला जारी रहा। रविवार को बेंगलुरू ने हैदराबाद के खिलाफ 192 रन बनाए। पिछली बार दोनों टीमें जब आमने-सामने थी तो हैदराबाद ने बेंगलुरू को 68 रन पर आउट कर दिया था।

मैदान में, हैदराबाद ने महत्वपूर्ण समय पर कैच छोड़े और कई बार वह बाउंड्री तक गए।

एक चुनौतीपूर्ण स्कोर की दबाव कके साथ शुरुआत हुई, जब विलियमसन चेज की शुरूआती गेंद पर रन आउट हो गए । राहुल त्रिपाठी ने 37 गेंदों में 58 रनों की अकेली लड़ाई लड़ी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL Turning Point: Hyderabad steep slide continues with Bangalore outclassing them
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl turning point, sunrisers hyderabad, ipl 2022, kane williamson, royal challengers bangalore, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved