• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 2

आईपीएल : आत्मविश्वास से भरी हैदराबाद का सामना पुणे से

पुणे। लगातार दो मैच जीत कर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आत्मविश्वास से लबरेज है। वहीं राइजिंग पुणे सुपरजाएंट नए रूख के साथ मैदान पर उतरने को तैयार है। यह दोनों टीमें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण में शनिवार को महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। इसी सप्ताह की शुरुआत में सनराइजर्स ने किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयरडेविल्स को अपने घर में मात दी थी। हैदराबाद का यह घर से बाहर तीसरा मैच है। इससे पहले वह घर से बाहर खेले गए अपने दोनों मैच हार चुकी है।

हैदराबाद की कोशिश अब पुणे के खिलाफ मुकाबला जीतने की होगी। वहीं पुणे ने अपने आखिरी मैच में पिछले रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को मात देते हुए हार के सिलसिले को तोड़ा था। लगभग सप्ताह भर के ब्रेक के बाद टीम तरोताजा होकर एक बार फिर नए रूख के साथ मैदान पर उतरने को तैयार है। हैदराबाद जैसी मजबूत टीम के खिलाफ जीत हासिल करने के लिए पुणे को खेल के हर क्षेत्र में मेहमानों से बेहतर प्रदर्शन करना होगा। महेंद्र सिंह धौनी, अजिंक्य रहाणे, मनोज तिवारी और बेन स्टोक्स से सजा पुणे का बल्लेबाजी क्रम अगर अपने रंग में दिखता है तो हैदराबाद के लिए परेशानी खड़ी हो सकती है।

हालांकि पुणे के बल्लेबाजों के लिए यह आसान नहीं होगा क्योंकि हैदराबाद का गेंदबाजी आक्रमण बेहद मजबूत है। अशीष नेहरा और भुवनेश्वर कुमार शुरू और अंत के ओवरों में अपनी जिम्मेदारी को बखूबी अंजाम देते हैं तो मध्य के ओवरों में अफगानी स्पिनर राशिद खान बल्लेबाजों को छकाते हैं और मोएजिज हेनरिक्स इसमें उनका बखूबी साथ देते हैं। पुणे की गेंदबाजी उसकी कमजोरी है। इमरान ताहिर के अलावा उसका कोई और गेंदबाज अपना प्रभाव छोडऩे में सफल नहीं रहा है।

टीम को गेंदबाजी में सबसे ज्यादा निराश बेन स्टोक्स ने किया है। हालांकि स्टोक्स ने पिछले मैच में तीन विकेट लेकर पुणे की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। ऐसे में टीम की उम्मीद स्टोक्स से उसी प्रदर्शन को एक बार फिर दोहराने की होगी। पुणे की गेंदबाजी की मुश्किल हैदराबाद के बल्लेबाजी क्रम को देखकर और बढ़ गई होंगी जिसमें उसके कप्तान डेविड वार्नर, युवराज सिंह, बेन कटिंग, शिखर धवन, केन विलियमसन और हेनरिक्स जैसे बल्लेबाज हैं।

टीमें (संभावित) :



अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL: Sunrisers Hyderabad look to continue winning run vs Rising Pune Supergiant
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl, ipl 10, ipl 2017, sunrisers hyderabad vs rising pune supergiant, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved