• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 2

आईपीएल : दिल्ली के खिलाफ घरेलू माहौल का फायदा उठाना चाहेगी मुंबई

मुंबई। बेहतरीन फॉर्म में चल रही मुंबई इंडियंस टीम इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में शनिवार को दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ घरेलू परिस्थितियों का फायदा उठाना चाहेगी। दोनों टीमें वानखेड़े स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। छह में से पांच मैच जीतने के बाद मुंबई की टीम अंकतालिका में शीर्ष स्थान पर है। लीग में दोनों टीमों के अभी तक के प्रदर्शन को देखते हुए मुंबई का पलड़ा भारी लग रहा है। रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली टीम का ऊपरी क्रम रन नहीं कर रहा था, लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ हुए मैच में उसके ऊपरी क्रम ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया।

मुंबई के मध्य क्रम की जिम्मेदारी नितीश राणा, क्रुणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या पर है और इन तीनों ने ही टीम को अभी तक निराश नहीं किया। यह तीनों इस समय शानदार फॉर्म में हैं। मुंबई का गेंदबाजी आक्रमण अनुभवी है और संतुलित भी। वरिष्ठ स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह शुरुआती ओवरों में टीम के लिए अहम योगदान दे रहे तो अंतिम ओवरों में जसप्रीत बुमराह और लसिथ मलिंगा टीम के लिए रन रोकने के साथ विकेट भी ले रहे हैं। मिशेल मैक्लेघन भी अहम समय पर विकेट दिलाने में कामयाब रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ दिल्ली को अच्छे प्रदर्शन के बाद भी अपने अंतिम मैच में हार मिली थी। टीम का बल्लेबाजी क्रम युवा खिलाडिय़ों से भरा है। उसके पास सैम बिलिंग्स, संजू सैमसन, करुण नायर, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत जैसे युवा और प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं। जहीर खान के नेतृत्व वाली दिल्ली के पास मजबूत गेंदबाजी आक्रमण है। जहीर के अलावा मोहम्मद शमी, क्रिस मोरिस, कोरी एंडरसन, एंजेलो मैथ्यूज और पैट कमिंस जैसे विश्व स्तरीय गेंदबाज दिल्ली के पास हैं। अपने पांच मैचों में तीन हार और दो जीत दर्ज करने वाली दिल्ली को इस मैच में जीत की सख्त जरूरत है और उसकी नजरें भी हर हाल में जीत हासिल करने पर होंगी।

टीमें (संभावित) :


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL: Delhi would like to take advantage of domestic environment against Mumbai
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved