• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्लेऑफ में जाने के लिए राजस्थान का इरफान पठान ने किया समर्थन

IPL 2022: Irfan Pathan backs Rajasthan Royals to win against Delhi Capitals; secure playoffs berth - Cricket News in Hindi

नवी मुंबई । भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान का मानना है कि बुधवार को डीवाई पाटिल स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाले मैच में संजू सैमसन की अगुवाई वाली टीम के पास प्लेऑफ में जगह बनाने का अच्छा मौका है। राजस्थान रॉयल्स फिलहाल 11 मैचों में 14 अंकों के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है, जबकि दिल्ली इतने ही मैचों में 10 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है।

हालांकि, राजस्थान को अपने नामित फिनिशर शिमरोन हेटमायर की कमी खलेगी, जो अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए गयाना वापस चले गए हैं। वहीं, पठान को लगता है कि अग्रणी विकेट लेने वाले युजवेंद्र चहल और टूर्नामेंट के शीर्ष रन बनाने वाले जोस बटलर की बदौलत राजस्थान अभी भी दिल्ली पर बढ़त बनाए हुए है।

पठान ने कहा, "राजस्थान को दिल्ली के खिलाफ मैच जीतने और अपने प्लेऑफ में जगह बनाने के बारे में सोचना चाहिए, उन्हें इसे अगले मैच पर नहीं छोड़ना चाहिए। उनके पास युजवेंद्र चहल लीग में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज हैं। उनके पास जोस बटलर हैं, जो लगातार विस्फोटक बल्लेबाजी कर टीम को मैच जिता रहे हैं।

राजस्थान पंजाब किंग्स पर छह विकेट से जीत के दम पर दिल्ली के खिलाफ मैच में उतरेगा, जिसने उसकी दो मैचों की हार का सिलसिला तोड़ दिया था।

इससे पहले, सीजन में जब ये दोनों टीमें आपस में भिड़ी थीं, राजस्थान ने बटलर के 116 और तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा के 3/22 की बदौलत दिल्ली को 15 रनों से हराया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL 2022: Irfan Pathan backs Rajasthan Royals to win against Delhi Capitals; secure playoffs berth
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 2022, irfan pathan, rajasthan royals, delhi capitals, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved