• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हम एक बड़ी साझेदारी के कारण जीतने में रहे कामयाब : मिशेल मार्श

IPL 2022: Assessed that we have got to cut back on our runs, says Delhi Mitchell Marsh - Cricket News in Hindi

नवी मुंबई । केएस भरत के दो गेंदों पर बिना खाता खोले आउट होने के बाद जब मिशेल मार्श बल्लेबाजी करने आए, तो दिल्ली कैपिटल्स पर संकट के बादल मंडरा रहे थे। मार्श और डेविड वार्नर अगले दो ओवरों में रन बनाने के लिए संघर्ष करते दिखाई दिए, क्योंकि ट्रेंट बोल्ट और प्रसिद्ध कृष्णा ने ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी को शांत रखने के लिए शानदार गेंदबाजी की।

इसके बाद, मार्श और वार्नर ने 161 रनों का पीछा करने के लिए 144 रनों की साझेदारी की और आठ विकेट से जीत हासिल की।

मार्श ने कहा, "अगर आप दोनों टीमों के लिए पावरप्ले को देखें, तो गेंद काफी घूम रही थी, उस समय रन बनाना काफी मुश्किल हो रहा था। शायद मैंने ऐसे खतरनाक पावरप्ले में पहली बार बल्लेबाजी की है। हम पावरप्ले में दो या तीन विकेट खो देते, तो मैच जीतना हमारे लिए कठिन हो जाता। इसलिए, हमने धर्य से खेल कर मैच को अंत तक ले जाने की कोशिश की।"

मार्श ने शुरुआत में दबाव बनाने के लिए राजस्थान की गेंदबाजी को श्रेय दिया, लेकिन उन्हें लगा कि ऐसी घूमने वाली पिच पर 160 जैसे लक्ष्य का पीछा करने के लिए दिल्ली को एक बड़ी साझेदारी की जरूरत थी।

62 गेंदों में 89 रनों की पारी खेलने वाले मार्श ने वार्नर के साथ बल्लेबाजी करते हुए महसूस किया कि वार्नर एक शानदार बल्लेबाज हैं और उनके साथ बल्लेबाजी करके हमेशा आनंद मिलता है। मुझे लगता है कि मैं पिछले 18 महीनों में बहुत भाग्यशाली रहा हूं, जो उनके साथ बल्लेबाजी करने का मौका मिला और एक महान दोस्त के साथ अच्छी साझेदारी की।

चोट और फिर कोविड से उबरने के बाद आईपीएल 2022 में दिल्ली की जीत में मार्श का यह पहला बड़ा योगदान था, साथ ही मैच में तीन ओवरों में 2/25 विकेट लिए। 30 वर्षीय मार्श ने महसूस किया कि बुधवार का हरफनमौला प्रदर्शन उनके लिए कई समस्याओं के बावजूद ऐसा करना अच्छा रहा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL 2022: Assessed that we have got to cut back on our runs, says Delhi Mitchell Marsh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 2022, assessed that we have got to cut back on our runs, says delhi mitchell marsh, mitchell marsh, david warner, delhi capitals, rajasthan royals, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved