• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 2

IPL-10 : कोलकाता से हिसाब बराबर करना चाहेगा गुजरात

कोलकाता। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण को तहत शुक्रवार को शानदार फार्म में चल रही कोलकाता नाइट राइडर्स टीम का सामना खराब दौर से गुजर रहे गुजरात लायंस से होगा। कोलकाता से उसके घर में भिडऩे वाली गुजरात लायंस टीम की कोशिश कोलकाता के खिलाफ इसी सत्र के पहले मैच में अपने घर में मिली हार का हिसाब बराबर करने की होगी।

आईपीएल के शुरुआती चरण में सात अप्रैल को यह दोनों टीमें भिड़ी थीं, जहां कोलकाता ने गुजरात को 10 विकेट से मात दी थी। कोलकाता मौजूदा सत्र में अब तक चार मैच जीत चुकी है, जबकि गुजरात को सिर्फ एक जीत मिली है। आईपीएल के मौजूदा सत्र में गुजरात का प्रदर्शन अब तक काफी खराब रहा है। उसके पास ब्रेंडन मैक्कलम, कप्तान सुरेश रैना, ड्वायन स्मिथ, एरॉन फिंच, दिनेश कार्तिक जैसे टी-20 के विशेषज्ञों से भरा बल्लेबाजी क्रम है, लेकिन फिर भी वह जीत से महरूम ही रही है।

यह सभी बल्लेबाज अभी तक संयुक्त रूप से योगदान नहीं दे पाए हैं। गुजरात का सामना ऐसी टीम से है जिसने बताया है कि वह किसी भी स्थिति से मैच जीत सकती है। कोलकाता का बल्लेबाजी और गेंदबाजी क्रम दोनों मजबूत है। कप्तान गंभीर ने आगे आकर टीम का नेतृत्व किया है और इस संस्करण में लगातार रन बना रहे हैं। क्रिस लिन के चोटिल होने से टीम को बड़ा झटका लगा था कि लेकिन बीते मैचों में टीम के प्रदर्शन को देखकर लगा नहीं है कि टीम लिन को याद कर रही है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ipl-10 gujarat lions vs Kolkata Knight Riders match today
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved