• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

IPL में धोनी की कप्तानी में खेलने को लेकर उत्सुक है यह दिग्गज

चेन्नई। टी20 टूर्नामेंट इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण का आयोजन इस साल अप्रैल और मई में भारत में विभिन्न मैदानों पर होगा। इस बार आईपीएल में दो साल के निलंबन के बाद चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की वापसी होगी।

इन टीमों पर फिक्सिंग का आरोप लगा था। पिछले दिनों बेंगलुरू में आयोजित दो दिवसीय नीलामी में इस बार कई खिलाड़ी इधर-उधर हो गए। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी शेन वाटसन को चेन्नई ने चार करोड़ रुपए की कीमत में अपने साथ जोड़ा है।

वाटसन वर्ष 2008 से 2015 तक राजस्थान रॉयल्स और फिर पिछले दो आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (आरसीबी) टीम के सदस्य थे। वाटसन ने वर्ष 2016 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। अब वे अलग-अलग देशों की टी20 लीगों में ही खेलते हैं। वाटसन ने कहा कि वे महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेलने को लेकर उत्साहित हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-IPL : Shane Watson eager to play in captaincy of MS Dhoni
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl, shane watson, captaincy, ms dhoni, indian premier league, t20 tournament, dhoni watson, rajasthan royals, rcb, australia, suresh raina, ravindra jadeja, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved