• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भारतीय दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी ने आलोचकों को दिया ऐसा जवाब

नई दिल्ली। हाल ही न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 में मिली हार के बाद एक दशक से भी ज्यादा समय से भारतीय टीम का प्रमुख हिस्सा रहे विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी आलोचकों के निशाने पर आ गए। उस मैच में जब काफी बढिय़ा स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की जरूरत थी तो धोनी 37 गेंदों पर 49 रन ही बना पाए। साथ ही उनके स्ट्राइक रोटेट नहीं करने से दूसरे छोर पर खड़े कप्तान विराट कोहली पर दबाब आ गया और वे अर्धशतक लगाने के बाद आउट हो गए।

इस पर पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण और अजीत आगरकर ने टी20 में धोनी की क्षमताओं पर सवाल उठाए थे। अब धोनी ने इनका जवाब दिया है। दुबई में अपनी क्रिकेट एकेडमी की लॉन्चिंग के दौरान धोनी ने खलीज टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि सभी के अपने-अपने विचार होते हैं और उनका सम्मान करना चाहिए। सबको अपनी बात कहने का हक है।

टीम इंडिया का हिस्सा होना ही मेरे लिए सबसे बड़ी प्रेरणा है। हर किसी को देश के लिए खेलने का मौका नहीं मिलता। आपने ऐसे कई क्रिकेटर्स देखें होंगे, जिनमें कोई खास प्रतिभा नहीं थी, लेकिन फिर भी वे काफी आगे गए। खेल के प्रति जुनून की वजह से ऐसा हुआ है। मैंने हमेशा ही माना है कि नतीजों से अहम प्रक्रिया होती है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian wicketkeeper MS Dhoni gives reply on critics in dubai
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian wicketkeeper ms dhoni, reply on critics, dubai, india vs newzealand, vvvs laxman, ajit agarkar, cricket academy, virat kohli, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved